पहली बार कार्तिक के साथ फिल्म में दिए किसिंग सीन, अब कॉफी पीने आई तो लगी शर्माने

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 08:21:01 AM
746981254937562

यह कहना गलत नहीं होगा कि आजकल बॉलीवुड में स्टार डॉटर्स की बोलबाला है अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और सारा अली खान जैसी कम उम्र की एक्ट्रेसेस बहुत कम समय में बॉलीवुड में मशहूर हो गई लेकिन सारा अली खान की तो बात ही कुछ अलग है । 'केदारनाथ' फिल्म से डेब्यू करने के बाद इनकी फिल्म सिंबा भी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हुई आज सारा की सफलता आसमान छू रही है । और फिलहाल वह अपनी आने वाली फ़िल्म लव आजकल को लेकर काफी चर्चाओं में है ।

पहली बार कार्तिक के साथ फिल्म में दिए किसिंग सीन

आप सभी को पता ही है कि लव आज कल के ट्रेलर में सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री दिखाई गई है पहली बार यह जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आ रही है और कार्तिक के साथ सारा अली खान ने काफी किसिंग सीन दिए हैं जिसकी वजह से वह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी है केदारनाथ और सिंबा फिल्म के बाद पहली बार सारा अली खान का बोल्ड अवतार लव आजकल के ट्रेलर में देखने को मिला जिसको देखने के बाद लोग फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं ।

अब कॉफी पीने आई तो लगी शर्माने

जब कॉफी शॉप के बाहर वह कॉफी लेकर बाहर निकली तब कमर पर शर्ट बांधा हुआ था और आंखों पर चश्मे थे खुले हुए बालों में वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी और इनका लुक वाकई में लाजवाब था सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखा कोई तारीफ कर रहा है और चश्मे में वह काफी क्यूट भी लग रही है कैमरे को देखते ही वह शर्माने लगी और पोज देकर वहां से रवाना हुई एक ऐसा समय था जब सारा अली खान भारी-भरकम हुआ करती थी लेकिन रोज घंटों तक पसीना बहा कर उन्होंने अपने बॉडी फिटनेस क्वीन बन चुकी है ।

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें वर्कफ्रंट की तो सारा अली खान लव आज कल फिल्म के बाद कुली नंबर वन की रीमेक में नजर आने वाली है जिसमें वह वरुण धवन के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी ।

दोस्तों, वैसे आपको सारा का यह लुक कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Pinkvilla



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.