Box Office : दूसरे दिन भी 'पति पत्नी और वो' की धाकड़ ओपनिंग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

Samachar Jagat | Saturday, 07 Dec 2019 08:18:09 PM
9152800517830

मुझे सर अजीज के निर्देशन पर बनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने पहले ही दिन शुक्रवार को धाकड़ ओपनिंग की है । बड़े पर्दे पर ऐतिहासिक फिल्म 'पानीपत' से टक्कर होने के बावजूद इस फिल्म ने 9.10 करोड़ का छप्पर फाड़ कारोबार किया है इसी के साथ यह फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की हाईएस्ट ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है । शनिवार को भी कमाई में बढ़ोतरी होने की पूरी संभावना है, क्योंकि रेटिंग और रिव्यू का फायदा अब वीकेंड में मिलने वाला है । सुबह के शोज की ऑक्युपेंसी रेट 25% से 30% तक दर्ज कराई है और इस फिल्म ने दूसरे दिन भी धाकड़ ओपनिंग ली है ।

फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि चिंटू त्यागी नाम का एक लड़का यानी कार्तिक आर्यन घरवाली और बाहरवाली के चक्कर में फंसता है जिसके बाद इनकी जिंदगी में काफी ट्विस्ट आते हैं । वैसे तो यह कहानी कुछ नई नहीं है लेकिन फिर भी कार्तिक आर्यन अपने अपने किरदार को काफी अच्छी तरह से निभाया है यही वजह है कि लोग पुरानी कहानी को भी काफी पसंद कर रहे हैं । यह फिल्म 1978 में आई रंजीत कुमार की फिल्म पति पत्नी और वो की रीमेक है ।

2011 में 'प्यार का पंचनामा' फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले कार्तिक आर्यन बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में सफलता के झंडे गाड़ चुके हैं । सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका छुपी, प्यार का पंचनामा 2 जैसी कई शानदार फिल्मों के बाद एक बार फिर से यह फिर भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है । आपको बता दें कि सिर्फ कार्तिक आर्यन ही नहीं बल्कि अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर ने भी इस फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की है ।

साथ ही साथ कार्तिक आर्यन के दोस्त का किरदार निभा रहे अपारशक्ति खुराना की एक्टिंग भी लाजवाब है । आम आदमी के बीच यह फिल्म काफी पसंद की जा रही है चारों तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के कारण यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर सकती है ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है पति पत्नी और वो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहेगा ? हमें नीचे कमेंट में बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source - Sacnilk



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.