कपूर खानदान की इस बड़ी हस्ती का हुआ निधन, अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे यह दिग्गज सितारे

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jan 2020 08:14:41 PM
989997113849595

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है । दरअसल सुपरस्टार राज कपूर की बड़ी बेटी रितु नंदा अब हमारे बीच नहीं रही। इस खबर को सुनते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ उठी है । अंतिम संस्कार की तैयारियां शुरू हो चुकी है और कई बड़ी हस्तियों को अंतिम दर्शन के लिए जाते हुए कैमरे में कैद किया गया ।

इस वजह से हुआ निधन

खबरों के मुताबिक रितु नंदा एक लंबे समय से कैंसर से जूझ रही थी और 71 साल की उम्र में आखिरी सांस ली । आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रितु नंदा राजीव कपूर, ऋषि कपूर और रणबीर कपूर जैसे बॉलीवुड सितारों की सिस्टर थी । आज सुबह-सुबह दिल्ली में उन्होंने अपनी जिंदगी की अंतिम सांस ली रितु नंदा दिल्ली में कई व्यवसाय से जुड़ी हुई थी । दिल्ली में तकरीबन 1 बजे के आसपास लोधी रोड स्थित श्मशान में इनका अंतिम संस्कार किया गया ।

अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे यह दिग्गज सितारे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रितु नंदा के अंतिम दर्शन के लिए बच्चन परिवार और कपूर परिवार की कई बड़ी हस्तियां नजर आई । अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, राजीव कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, निखिल नंदा जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए और सभी के चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी ।

जानकारी के लिए बता दें कि रितु नंदा ने 80 के दशक में एलआईसी के एजेंट के तौर पर काम किया और वह कई सालों तक इस बिजनेस से जुड़ी रही । आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन ने ऋतु के बेटे से शादी की 1997 में शादी करने के बाद आज इनके दो बच्चे भी हैं जिनके नाम है अगस्त नंदा और नव्या नवेली नंदा ।

रितु लाइमलाइट दूर ही रहा करती थी और बहुत ही कम बार इनको कैमरे में कैद किया जाता था । कैंसर से बॉलीवुड के कई सितारों का निधन हो चुका है और अब इस लिस्ट में रितु का है ।

आखिर में हम बस यही कहना चाहेंगे कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.