आमिर ने विधु विनोद चोपड़ा को शिकारा के लिये शुभकामना दी

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 01:18:42 PM
Aamir wishes Vidhu Vinod Chopra for Shikara

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने विधु विनोद चोपड़ा को उनकी फिल्म शिकारा के लिये शुभकामना दी है। विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा रिलीज हो गयी है। फिल्म ‘शिकारा’ के जरिए विधु विनोद चोपड़ा ने दर्शकों को कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की कहानी को एक प्यारी-सी लवस्टोरी के जरिए बताने की कोशिश की है। ‘शिकारा’ 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाती है कि आखिर कैसे रातों-रात उन्हें घर से निकलने के लिए मजबूर कर दिया जाता है। फिल्म में दो नए कलाकार आदिल खान और सादिया खान नजर आ रहे हैं।



loading...

आमिर खान ने फिल्म ‘शिकारा’ के लिए विधु विनोद चोपड़ा को शुभकामनाएं दी हैं और कहा है कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत थी। आमिर ने ट्वीटर पर फिल्म के ट्रेलर के लिंक को साझा करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की। उन्होंने लिखा कि विनोद आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. ‘शिकारा’ एक ऐसी फिल्म है, जो हमारे हाल के इतिहास की सबसे दुखद घटनाओं में से एक पर बनी है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत है। यह फिल्म 1989 के उत्तरार्ध और 1990 की शुरुआत में कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.