अभिनेत्री मौनी रॉय की कार पर गिरा 11वीं मंजिल से पत्थर, मुंबई मेट्रो पर भड़कीं मौनी

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2019 09:43:29 AM
Actress fell on Mouni Roy's car from 11th floor, Mouni burnt on Mumbai Metro

इंटरनेट डेस्क। टेलीविजन और बॉलीवुड की दुनिया में जाना-पहचाना चेहरा है अभिनेत्री मौनी रॉय। मौनी राॅय सड़क हादसे का शिकार होते बाल-बाल बची हैं। मौनी रॉय ने अपने साथ हुए हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि इससे कितना बड़ा नुकसान हो सकता था।

मेट्रो संबंधी ट्वीट को लेकर बच्चन के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

जूहू सिग्नल पर एक बड़ा पत्थर मौनी रॉय की कार पर गिर गया। इससे कार का सन-रूफ टूट गया। मौनी रॉय ने मुंबई मेट्रो पर गैर जिम्मेदाराना तरीके से काम करने का आरोप लगाया है। इसके साथ मौनी रॉय ने सुझाव मांगा है कि वह इसमें क्या कर सकती हैं? मौनी ने अपने साथ हुए हादसे का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, काम पर जाते हुए जूहू सिग्नल पर मेरी कार पर 11वीं मंजिल से बड़ा पत्थर गिर गया। सोचें अगर कोई सड़क पार कर रहा होता तो उसका क्या होता।

अर्थपूर्ण फिल्में बनाने में माहिर रहे हैं महेश भट्ट

किसी के पास कोई सुझाव है कि हमें मुंबई मेट्रो की इस लापरवारी के लिए क्या चाहिए? मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। मूवी में राजकुमार राव उनके हीरो हैं। अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल में दिखेंग। मेड इन चाइना में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी बनी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.