राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, ट्वीट कर लिखा - उन्हें अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें

Samachar Jagat | Sunday, 01 Aug 2021 11:37:16 PM
Actress Richa Chadha came out in support of Shilpa Shetty in Raj Kundra pornography case, tweeted and wrote – leave her alone and let the law decide

एंटरटेनमेंट डेस्क। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में एक के बाद एक कई सिने सितारे अपना बयान दे रहे हैं। कई लोग जहां राज कुंद्रा के सपोर्ट में नजर आए वहीं कुछ सिलेब्रिटीज ने उनका विरोध भी किया है। पोर्न मामले में जहां राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ रही हैं वहीं उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी लगातार इस मामले में घिर गई हैं। आज बॉलीवुड की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने इस मामले में शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि मर्दों की गलती पर औरतों को दोषी क्यों ठहराया जाता है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अऩुसार, हंसल मेहता के ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि अगर आप सपोर्ट के लिए खड़े नहीं हो सकते हैं तो शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें। उन्हें कुछ प्राइवेसी और गरिमा रखने दें। ये वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है कि पब्लिक लाइफ में लोगों को आखिर में आत्मरक्षा के लिए छोड़ दिया जाता है और उन्हें न्याय से पहले ही आरोपी ठहरा दिया जाता है।

वहीं एक अन्य ट्वीट को रिट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि हमने मर्दों की जिंदगी में गलती के लिए औरतों को दोषी ठहराने की आदत बना ली है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.