कल इस अभिनेत्री के साथ होगा Aditya Narayan का विवाह

Samachar Jagat | Monday, 30 Nov 2020 09:54:20 PM
Aditya Narayan will be married to this actress tomorrow

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण इन दिनो अपने विवाह के कारण मीडिया की सुर्खियों में बने हुए है।  होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण अपनी लेडीलव श्वेता अग्रवाल के साथ मंगलवार को विवाह बंधन में बंधेंगे।  दोनों के विवाह की तैयारियां शुरू हो चुकी है। 

मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, देश में फेले कोरोना वायरस के कारण शादी का कार्यक्रम काफी निजी रखा गया है।  बताया जा रहा है कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल का विवाह मंदिर में 50 लोगों की मौजूदगी में किया जाएगा।  श्वेता अग्रवाल ने अपना अभिनय करियर टीवी से प्रारम्भ किया था।

 श्वेता अग्रवाल बाबुल की दुआएं लेती जा (2000), शगुन (2001) और देखो मगर प्यार से (2004) जैसे टीवी शो में दिखाई दे चुकी है।  श्वेता अग्रवाल कई फिल्मों में भी काम कर चुकी है।  वह उपेन पटेल की लीड रोल वाली शॉर्ट फिल्म सुन साहिबा सुन (2004) में भी अभिनय का जलवा दिखा चुकी है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.