खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है ऐश्वर्या राय की भाभी, कर चुकी हैं ऐसा

Samachar Jagat | Sunday, 10 May 2020 02:14:18 PM
Aishwarya Rai's sister-in-law is no less than an actress in terms of beauty

इंटरनेट डेस्क। ऐश्वर्या राय ने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में विशेष पहचान बनाई है। उनकी गिनती बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्रियों में होती है। ये तो सभी जानते हैं कि ऐश्वर्या राय की शादी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन के साथ हुई है।

मदर्स डे स्पेशल: मां पर बने बॉलीवुड के इन गानों को सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

बहुत ही कम लोग उनके मायके पक्ष के बारे में जानते होंगे। आज हम ऐश्वर्या की भाभी के बारे में बात करने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है। ऐश्वर्या की भाभी श्रीमा भी मॉडल रह चुकी है। वह साल 2009 में मिसेज इंडिया कॉम्पिटीशन में फस्र्ट रनर अप रह चुकी हैं।

इस बात को लेकर बहुत डर गए थे शाहरुख खान

आप को ये बात तो पता ही होगी कि ऐश्वर्या भी मॉडल रह चुकी है। ऐश्वर्या राय बच्चन और श्रीमा एक-दूसरे से मॉडलिंग और रैम्प के अनुभव और टिप्स शेयर करती हैं। एक साक्षात्कार में श्रीमा ने कहा था कि वह ऐश्वर्या को एक सुपरस्टार के तौर पर नहीं देखती। सबसे पहले वो मेरी ननद है। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं।
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.