फिल्म 'बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए ब्रिटेन जाएंगे अक्षय कुमार

Samachar Jagat | Monday, 27 Jul 2020 02:00:01 PM
Akshay Kumar's 'Bellbottom' gears up for UK shoot amid Covid-19

मुम्बई। अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म 'बेलबॉटम’ की शूटिग के लिए जल्द ही ब्रिटेन जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर शूटिग से जुड़े सभी लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए फिल्म निर्माता ने सभी एहतियाती कदम उठाए हैं।
फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी, वाणी कपूर और लारा दत्ता भी हैं और ये सभी शूटिग के लिए ब्रिटेन रवाना होंगे।
फिल्म 'बेलबॉटम’ का निर्माण वाशु भगनानी के 'पूजा एंटरटेनमेंट’ के बैनर तले किया जा रहा है। कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के खत्म होने के बाद यह उन फिल्मों में से एक है जिसकी शूटिग शुरू की जाने की घोषणा की गई है।
अक्षय ने एक बयान में कहा, '' इस नई सामान्य स्थिति ने हमें काम करने के एक ऐसे अलग तरीके से रूबरू कराया है, जिसकी हमने कभी कल्पना भी नहीं की थी। मैं जितना सेट पर लौटकर खुश हूं, उतना ही अपने आस-पास के लोगों की रक्षा करना भी जरूरी है।’’
उन्होंने कहा, '' पूजा एंटरटेनमेंट ने विदेश में शूटिग के लिए सुरक्षा की एक योजना तैयारी की है। हम उम्मीद करते हैं कि इन उपायों से हम बिना किसी बाधा के और सुरक्षित तरीके से शूटिग पूरी कर पाएं।’’
प्रोडक्शन हाउस पूरी टीम को ले जाने के लिए चिकित्सकीय सुविधाओं से लैस एक विशेष विमान की व्यवस्था करेगा।
निर्देशक रंजीत एम. तिवारी ने कहा कि मौजूदा स्थिति में शूटिग करना चुनौतीपूर्ण होगा लेकिन सभी सदस्य काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं।
वहीं, निर्माता जैकी भगनानी ने कहा कि सुरक्षा के सभी उपाय सुनिश्चित किए गए हैं क्योंकि टीम की सुरक्षा सुनिश्चित करना सबसे महत्वपूर्ण हूं।
फिल्म के दो अप्रैल, 2०21 को रिलीज होने की संभावना है। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.