Anita-Rohit के प्यारे दोस्त मोगली से पहली बार मिले बेटे आरवव

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 01:42:31 PM
Anita-Rohit furry friend Mowgli MET son Aaravv for first time

प्रसिद्ध टेलीविजन जोड़ी अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी खुश जगह में हैं। अनीता के बेटे का जन्म 9 फरवरी 2021 को हुआ था। अनीता और रोहित ने अपने बेटे का नाम आरवव रखा है और अक्सर बेटे आरवव की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। बेटे आरवव को जन्म देने से पहले, वह अपने पालतू कुत्ते मोगली के माता-पिता थे, जो उनकी आँखों का तारा भी है। जब उनके बेटे का जन्म हुआ तो दोनों के लिए प्रशंसक उत्साहित थे, कई यह जानने के लिए भी उत्साहित थे कि उनका पालतू मोगली बेटे आरवव को देखकर कैसे प्रतिक्रिया देगा।


तो आज हम आपके लिए लाए हैं अनीता और रोहित के बेटे आरवव की उनके पालतू मोगली से मुलाकात की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर। अनीता अपनी डिलीवरी के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कभी उनके साथ तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी पति रोहित के साथ तो कभी अपने पालतू कुत्ते मोगली के साथ। टीवी एक्ट्रेस अनीता के डॉग मोगली का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जहां अनीता मोगली की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Mowgli (@snuglymowgli)

 

 

यही फोटो मोगली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखने को मिली। अनीता द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर अब तक की सबसे खूबसूरत पोस्ट में से एक है। यह मोगली की आरवव से मुलाकात की तस्वीर है। अनीता ने घर लौटने के हफ्तों बाद अपने बेटे आरवव के साथ तस्वीर साझा की, तस्वीर में मोगली अपने छोटे भाई आरवव को उस दौरान सोते हुए देख रहा है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.