अनुपम खेर ने पुरानी तस्वीरों के साथ पत्नी के लिए लिखा दिल को छू लेने वाला नोट

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 10:07:59 AM
Anupam Kher pens heartwarming note for wife with throwback pictures

कैंसर से जूझ रही बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर  अपना 69वां जन्मदिन मना रही हैं। किरण के आज भी लाखों फैन हैं जो उन्हें ढेर सारा प्यार देते हैं। किरण खेर एक बेहतरीन अदाकारा रही हैं। उन्होंने देवदास सहित कई हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। किरण खेर के बर्थडे के खास मौके पर उनके पति अनुपम खेर ने एक पोस्ट शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखा है और इस पोस्ट के साथ अपनी प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

 


आप देख सकते हैं उन्होंने इन तस्वीरों के साथ दिल को छू लेने वाला कैप्शन शेयर किया है. इसमें अनुपम ने किरण की खूबी का जिक्र किया है। अनुपम लिखते हैं, "हैप्पी बर्थडे डियर #Kirron !! भगवान आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। भगवान आपको दुनिया की सारी खुशियां दें। पूरी दुनिया में लोग आपको प्यार करते हैं कि आप क्या हैं। आप ईमानदार, निष्पक्ष और मुखर। आप जीवन की हर स्थिति का अद्भुत शक्ति और आकर्षक तरीके से सामना करते हैं। स्वस्थ और सुरक्षित रहें! हमेशा प्यार और प्रार्थना करें।"

अभिनेत्री किरण खेर का जन्म 14 जून 1955 को पंजाब के चंडीगढ़ में एक सिख परिवार में हुआ था। किरण आज चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र से भाजपा की सांसद हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों से की और फिर हिंदी फिल्मों में हाथ आजमाया। किरण अब तक 'सुंदर', 'दोस्ताना', 'फना', 'वीर-जरा', 'मैं हूं ना' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.