Anurag Kashyap की 'कैनेडी’ का कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में होगा प्रीमियर

Samachar Jagat | Friday, 14 Apr 2023 03:43:35 PM
Anurag Kashyap's 'Kennedy' to premiere at Cannes Film Festival 2023

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी का प्रीमियर कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में होगा।फिल्म कैनेडी में राहुल भट और सनी लियोन की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में मिडनाइट स्क्रीनिग सेक्शन के लिए चुना गया है। फिल्म'कैनेडी’की कहानी एक अनिद्रापीड़ित -पुलिस के इर्द-गिदã घूमती है, जिसे लंबे समय से मरा हुआ समझा गया है, लेकिन वह अभी भी भ्रष्ट व्यवस्था के खिलाफ काम कर रहा है।


निर्देशक अनुराग कश्यप ने कहा, '' कैनेडी एक ऐसी फिल्म और शैली है जिसे मैं हमेशा से एक्सप्लोर करना चाहता था। मैं ज़ी स्टूडियोज, शारिक और टीम, नीरज, भूमिका, मेरे निर्माता रंजन, कबीर और कवन, मेरी पूरी टीम, मेरे साथी सिल्वर, काज़्िवन, प्रशांत का बहुत आभारी हूं।.राहुल भट जिन्होंने फिल्म को 8 महीने दिए, सनी लियोन जिन्होंने इस चुनौती को स्वीकार किया, मोहित टकलकर मैं इन सभी का आभारी हूं।’’


गुड बैड फिल्म्स के निर्माता रंजन सिह ने कहा, ''अनुराग के साथ फिल्म बनाना हमेशा से मजेदार प्रक्रिया रहा है। खासकर ऐसी फिल्में जो उनके दिल से आती हैं।कैनेडी’की यात्रा समान लेकिन फिर भी अलग रही है, क्योंकि फिल्म की कल्पना लॉकडाउन में की गई थी और शूट एक साल बाद किया गया .ज़ी स्टूडियोज फिल्म के लिए सबसे अच्छा भागीदार रहा है और अब हम फेस्टिवल डे कान्स में मिडनाइट स्क्रीनिग प्रीमियर के साथ फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए उत्साहित हैं’’ 'कैनेडी’अनुराग कश्यप द्बारा लिखित और निर्देशित फिल्म है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, रंजन सिह और कबीर आहूजा ने किया है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.