Dhaakad' की शूटिंग खत्म कर अर्जुन रामपाल ने फैंस से कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 09:32:11 AM
Arjun Rampal told this big thing to fans after finishing shooting for 'Dhaakad'

दिग्गज मनोरंजन सुपरस्टार अर्जुन रामपाल ने अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर धाकड़ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में हैं। अर्जुन ने अपने लिए शूटिंग खत्म करने के बाद कुछ बीटीएस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। कंगना के साथ शेयर की गई फोटो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. एक्टर ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस से माफी मांगी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि अर्जुन को फोटो को ट्रिम करना पड़ा क्योंकि फिल्म का उनका लुक अभी सामने नहीं आया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun (@rampal72)


 

उसी तस्वीर को साझा करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, "सत्यापित यह मेरे लिए #धाकड़ पर एक लपेट है, अचानक खालीपन की भावना डूब जाती है, जैसा कि तब होता है जब आप कुछ ऐसा खत्म करते हैं जो आपके बहुत करीब है। टीम, क्रू, मेरे द्वारा ली गई यादें विशेष हैं। क्षमा करें, सेट से @kanganaranaut के साथ तस्वीर क्रॉप करना पड़ा क्योंकि उसका लुक और मेरा वास्तव में अभी तक खुलासा नहीं किया जा सकता है।"

कंगना को टैग करते हुए, सुपरस्टार ने लिखा, "आपके साथ काम करना अद्भुत था। अग्नि स्क्रीन पर सेट करने वाली है। मेरा और मेरे परिवार का इतना ख्याल रखने और प्यार करने के लिए धन्यवाद।" उनके प्रशंसक इस जोड़ी को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। -स्क्रीन. एक फैन ने लिखा, ''आप दोनों की फिल्म का इंतजार है.'' वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, ''तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फोटो वाकई में तहलका मचाने वाली है.''



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.