Bojpuri Film: ‘सास भी कभी बहू थी’ का ट्रेलर रिलीज

Samachar Jagat | Saturday, 03 Jun 2023 03:11:56 PM
Bojpuri Film: Trailer launch of 'Saas Bhi Kabhi Bahu Thi'

मुंबई। वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन कृत मैडज मूवी प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी’ का ऑफिसियल ट्रेलर आज बी4 यूभोजपुरी के यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है।

फिल्म सास भी कभी बहू थी के निर्माता प्रदीप सिंह ,समीर आफ़ताब , प्रतीक सिंह (वर्ल्डवाइड फिल्म प्रोडक्शंस ) हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है। फिल्म सास भी कभी बहू थी के ट्रेलर में सास के किरदार में किरण यादव और बहु के रूप में संचिता बनर्जी प्रमुख रूप से नजर आ रही हैं।

फिल्म ‘सास भी कभी बहू थी, के निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि फिल्में समाज का आईना होती है। यह अक्सर कहने सुनने को मिलता रहा है। लेकिन ये क्यों होती है, इस फिल्म में दर्शक उस बात को महसूस कर पाएंगे। फिल्म बेजोड़ बनी है।

महिला प्रधान फिल्म होकर भी समाज की सभी वर्गों को ध्यान में रख कर इस फिल्म का निर्माण हमने किया है। फिल्म की मेकिंग अत्याधुनिक तकनीक और उच्च मानदंड के साथ किया गया है। यह फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है। फिल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो सभी लोग इसे सिनेमा घरों में जाकर देखें और अपनी प्रतिक्रिया भी दे। यही मैं कहना चाहूंगा।

फिल्म को लेकर निर्देशक अजय कुमार झा ने कहा कि फिल्म ‘सास भी कभी बहु थी’ की कहानी समाज और परिवार के बीच से है। हमारी भोजपुरी की आत्मा आज भी हमारे समाज ,परिवार और संस्कार में बसती है। इसलिए हमने मनोरंजन के साथ महत्वपूर्ण संदेश लेकर आ रहे हैं। फिल्म तकनीकी और स्टोरी टेलिंग के लेवल पर बेहद खास बनी है। गाने कर्ण प्रिय हैं।

संवाद फिल्म के प्रति आकर्षण पैदा करने वाले हैं। एक लाइन में कहें तो मनोरंजन का फुल पैकेज है यह फिल्म। इसे हर वर्ग के दर्शकों को देखना चाहिए। गौरतलब है कि फ़िल्म “सास भी कभी बहू थी” में आदित्य ओझा , संचिता बनर्जी  , किरण यादव , संजय पांडेय , प्रकाश जैस ,स्वेता वर्मा , करन पांडेय, निशा सिंह प्रमुख भूमिका में हैं। संगीतकार ओम झा और गीतकार अरविन्द तिवारी हैं।

इस फिल्म के  गाने को अलका झा , नंदिनी तिवारी ,प्रियंका सिंह , सेतु सिंह और  ओम झा ने गाया है। लेखक अरविन्द तिवारी, छायांकन डी .के. शर्मा, कोरियोग्राफर कानू मुख़र्जी और आर्ट डायरेक्टर रणधीर दास हैं। संकलन गुर्जंत सिंह, पोस्ट प्रोडक्शन 3 स्टूडियो और कार्यकारी निर्माता अनवर वीरानी व कमल यादव हैं। फिल्म के म्यूजिक और सभी राइट्स बी4यू भोजपुरी के पास सुरक्षित हैं।

Pc:Patrika



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.