Bollywood News : सारा अली खान से रश्मिका तक स्टार्स ने शेयर किए डेटिंग एक्सपीरियंस

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 03:27:01 PM
Bollywood News : From Sara Ali Khan to Rashmika, stars share their dating experiences

फैंस को अक्सर बॉलीवुड स्टार्स  के बारे में चर्चा करते हुए सुना जाता है  वे  जानना चाहते है कि उन्होंने अपना रिलेशन कैसे शुरू किया । अगर आप भी उनमे से एक है तो  आज आपका इंतजार खत्म हो गया है।  क्योंकि सारा अली खान, रश्मिका मंदाना, अथिया शेट्टी और अन्य स्टार्स ने अपने डेटिंग  एक्सपीरियंस और टिंडर के डेटिंग   एक्सपीरियंस के बारे में खुलासा किया। 

सारा अली खान
जब आप डेट पर होते हैं  तो यह बताना संभव होता है कि कोई ऐसा व्यक्ति होने कि कोशिश करते है जो आप नहीं है।  जैसे सारा ने कहा कि मुझे फेक लोग नहीं पसंद  और  "आप बता सकते हैं कि कोई कब कौन फेक बन रहा  है vs  कौन रियल है  … .. बी हु यू आर  "

रश्मिका मंदाना
याद रखें, कोई भी व्यक्ति परफेक्ट  नहीं होता, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी के लिए बदल जाना चाहिए। आप खुद से प्यार करें। रश्मिका कहती हैं  आपको किसी के लिए नहीं बदलना चाहिए आप जैसे है सामने वाले को वैसे ही पसंद आने चाहिए।  

Athiya शेट्टी
डेट पर ओपन माइंड से जाए और अपने मन कि सभी बाते करे। बात करने में कोई शर्म न करें।  अथिया  भी ऐसा ही कुछ कहती हैं, "कभी कोई बात पूछने से डरे नहीं और सामने वाले के बारे पहले से सोच कर न जाए ।"
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.