बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का मामला : एनसीबी ने Arjun Rampal को तलब किया

Samachar Jagat | Friday, 13 Nov 2020 09:38:28 AM
Case of drug use in Bollywood: NCB summoned Arjun Rampal

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स बॉलीवुड में कथित रूप से नशीले पदार्थों के इस्तेमाल संबंधी मामले की जांच के सिलसिले में बृहस्पतिवार को दूसरे दिन भी यहां स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के समक्ष पेश हुईं। वहीं अभिनेता को ब्यूरो ने शुक्रवार को तलब किया है। बॉलीवुड में मादक पदार्थ के कथित उपयोग मामले की जांच कर रही एनसीबी के अधिकारियों ने बुधवार को डेमेट्रिएड्स से लगभग छह घंटे तक पूछताछ की थी।

अधिकारी ने बताया कि उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया गया था, जिसके बाद वह बृहस्पतिवार को दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट में स्थित एनसीबी के अंचल कार्यालय पहुंची। उन्होंने बताया कि रामपाल को शुक्रवार को तलब किया गया है। एनसीबी ने इससे पहले सोमवार को अभिनेता के आवास पर छापेमारी के बाद रामपाल और डेमेट्रिएड्स को तलब किया था। जांच एजेंसी ने छापेमारी के दौरान लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट जैसे इलेक्ट्रोनिक गैजेट को जब्त किया था और अभिनेता के ड्राइवर से भी पूछताछ की थी।

रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू स्थित उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया था। अधिकारी ने बताया कि पिछले महीने, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को मादक पदार्थों से जुड़े एक मामले में पास के पुणे जिले के लोनावाला स्थित एक रिसॉर्ट से गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के संबंध में जांच शुरू की। केंद्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की प्रेमिका अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.