Samyuktha Menon कहती हैं, "जब तक आपको खुद पर इतना गर्व न हो, तब तक रुकें नहीं।"

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 12:50:02 PM
“Don’t stop until you are so proud of yourself,” says Samyuktha Menon

संयुक्ता मेनन के लिए पिछला साल काफी परिवर्तनकारी रहा। सोशल मीडिया डिटॉक्स लेने से लेकर स्वास्थ्य और फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने तक, 'थीवंडी' की अभिनेत्री ने शानदार बदलाव किया था। संयुक्ता एक फिटनेस उत्साही बन गई हैं और अब उन्होंने अपनी पोस्ट-वर्कआउट चमक की एक तस्वीर साझा की है। वह ब्लश कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक ट्रेनिंग शॉर्ट्स पहने और सेल्फी में अपने वॉशबोर्ड एब्स को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। दिवा ने अपने अनुयायियों को कुछ फिटनेस प्रेरणा देना भी सुनिश्चित किया। "जब तक आपको खुद पर इतना गर्व न हो, तब तक रुकें नहीं," उसने कहा। अभिनेत्री ने यह भी कहा, "दर्द अस्थायी है लेकिन गौरव हमेशा के लिए # पीस #nevergiveup #unstoppable #samoninsta #girlbuildanempire #fire #power #workout #sweatitout #instaworkout #instamove #instaswag #fitness #stayfit #stayhealthy है।"
यहां पोस्ट देखें


संयुक्ता ने 2016 में फिल्मों में कदम रखा। 2018 की फिल्म 'थीवंडी' में अभिनय करने के बाद अभिनेत्री ने लोकप्रियता हासिल की। उन्होंने टोविनो थॉमस के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभाई। रोमांटिक कॉमेडी ने फिल्म प्रेमियों का दिल जीत लिया और उनके पास ऑफर्स की बाढ़ आ गई। कुछ लोकप्रिय फिल्मों में 'लिली', 'जुलाई कटरिल', 'ओरु यमंदन प्रेमकथा' और 'कल्कि' शामिल हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Samyuktha (@samyukthamenon_)

 

इस बीच, संयुक्ता मेनन की आखिरी नाट्य प्रस्तुति 'वेल्लम' थी। फिल्म में उन्होंने एक हाउसवाइफ की भूमिका निभाई थी। काम के मोर्चे पर, संयुक्ता की झोली में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। उन्होंने वीके प्रकाश द्वारा निर्देशित फिल्म 'एरिडा' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया है। संयुक्ता जल्द ही 'गलीपता 2' से कन्नड़ में डेब्यू करने जा रही हैं। मलयालम में दिवा की अगली फिल्म शाजी कैलास की निर्देशित फिल्म 'कडुवा' है। पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और संयुक्ता मेनन जाहिर तौर पर फिल्म की प्रमुख महिला हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.