IIFA Award 2023: ऋतिक रोशन को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड तो बेस्ट एक्ट्रेस चुनी गई आलिया भट्ट, देखे अवार्ड की पूरी लिस्ट

Samachar Jagat | Monday, 29 May 2023 12:58:01 PM
IIFA Award 2023: Hrithik Roshan received the Best Actor Award and Alia Bhatt was chosen as the Best Actress, see the complete list of awards

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के लिए आईफा अवार्ड काफी मायने रखता है। ऐसे में अवॉर्ड्स 2023 के विनर्स की घोषणा हो चुकी है और उनके हाथों में ये अवार्डस भी पहुंच चुके है। आइफा का आयोजन विदेशी धरती आबूधाबू में किया गया। जिसमें शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में बॉलीवुड के सितारे पहुंचे। 

अवॉर्ड लिस्ट बात कर ले तो सबसे पहले बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर का नाम आता है और इस बार बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है आलिया भट्ट को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है  ऋतिक रोशन को। गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट ने बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीता है। जबकि ऋतिक रोशन ने विक्रम वेधा कि लिए।

इसके अलावा बेस्ट पिक्चर की कैटेगरी में दृश्यम 2 को अवार्ड मिला है। भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक को इसके लिए अवॉर्ड मिला है। रॉकटरीः द नंबी इफेक्ट के लिए आर माधवन को सर्वश्रेष्ठ निर्देशन का अवॉर्ड मिला है। वहीं ब्रह्मास्त्र के केसरिया के लिए अमिताभ भट्टाचार्य को बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। श्रेया घोषाल को ब्रह्मास्त्र के रसिया गाने के लिए बेस्ट फीमेल सिंगर, ब्रह्मास्त्र के लिए प्रीतम को बेस्ट म्यूजिक, जुगजग जीयो के लिए अनिल कपूर को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला है। 

pc- twitter



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.