koffee wid karan : सलमान और उनके भाइयों ने किये ये 5 मज़ेदार खुलासे, आप भी पढ़ें 

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Dec 2016 02:04:29 PM
In koffee-with-karan salman-khan-arbaaz-khan-and-sohail-khan-revealed-5-interesting-facts-about-their-family

इस रविवार कॉफी विद करण के एपिसोड में इस बार खान ब्रोदर्स सलमान खान, सोहेल खान और अरबाज खान कॉफी विद करण में करण जौहर के मेहमान बनकर आए थे। तीनों भाइयों ने शो में जमकर मस्ती की और कई दिलचस्प खुलासे भी किए।

करिश्मा को भाया ब्वॉयफ्रेंड का साथ, 'लिव इन' में रहने के लिए ढूंढ रही हैं आशियाना !

इन खुलासों में से वो 5 सबसे बड़े खुलासे जिन्हें जानकर हर कोई हैरान रह गया-

1. तीनों भाइयों का था एक कॉमन रूम 
सलमान खान ने बताया कि जब वो छोटे थे तब उनका परिवार काफी दिनों तक दो कमरे के घर में रहता था, जिसमें से वो और उनके दोनों भाई एक ही रूम करते थे। सलमान खान ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वो तीनों भाई एक दूसरे के अंडर गारमेंट्स भी शेयर करते थे। इस बात पर अरबाज तो सलमान खान के खिलाफ दिखे लेकिन सबसे छोटे भाई सोहेल ने सलमान का साथ देकर सारी पोल खोल दी।

Raees vs Kabil : इन 5 खूबियों की वजह 'रईस' शाहरुख़ को टक्कर दे सकता है 'काबिल' ऋतिक !

2. जब मौलवी ने मारा था ताना
शो पर इस बात का भी खुलासा हुआ कि जब सोहेल अपनी पत्नी सीमा से शादी करने वाले थे तब वो एक मौलवी को उठाकर ले आये थे। उसी मौलवी ने 35 साल पहले इनके पेरेंट्स का भी निकाह कराया था। ये देख मौलवी ने ताना मारा था कि, ‘क्या तुम्हारे घर में भागकर शादी करने का रिवाज़ है।’ 

3. वर्जिन नहीं है सलमान खान
एक सवाल में करण जौहर अरबाज़ से यह पूछा कि कौन सा ऐसा बॉलीवुड एक्टर है जो बिना सेक्स के 1 महीने नहीं रह सकता। अरबाज खान ने तुरंत अपनी अंगुली सलमान की तरफ कर दी। कहीं न कहीं अरबाज ने इस ओर इशारा कर ही दिया कि सलमान खान अब वर्जिन नहीं हैं। ये सुन सलमान शर्मिंदा  हो गए। 

4. पिता सलीम से बहुत डरते थे सलमान खान
सलमान खान ने शो पर बताया कि जब वो छोटे थे तब अपने पिता से बहुत डरते थे। कभी-कभी जब वो गलती कर देते थे तब उनको पिता सलीम खान से काफी मार भी पड़ती थी। 

5.रियल ज़िंदगी में भी बहुत चुलबुल हैं सलमान 
फिल्म दबंग में सलमान का किरदार चुलबुल पांडे तो सबको याद होगा। अरबाज खान के अनुसार उनके बड़े भाई सलमान खान एक दम वैसे ही हैं। अरबाज़ ने शो पर बताया कि चुलबुल के किरदार का आइडिया भी सलमान का था। चुलबुल पांडे जैसे बोलते हैं, जैसे डांस करते हैं; सलमान खान असल ज़िंदगी में एक दम वैसे ही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.