रणबीर-आलिया को लेकर टाइटैनिक का रीमेक बनाना चाहते हैं जैकी भगनानी

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 11:43:36 AM
Jackie Bhagnani wants to remake Titanic with Ranbir-Alia

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता जैकी भगनानी ने कहा है कि वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर टाइटैनिक का रीमेक बनाना चाहते हैं। बॉलीवुड फिल्मकार वासु भगनानी के पुत्र जैकी भगनानी फिल्मों में एक्टिंग करने के अलावा फिल्म निर्माण में भी सक्रिय हैं। वह हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म टाइटैनिक की रीमेक बनाना चाहते है।



loading...

 जैकी भगनानी ने कहा, ‘‘मुझे हॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म टाइटैनिक का रीमेक बनाना अच्छा लगेगा। जहां तक कलाकारों की बात है तो मुझे फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को जैक और रोज की भूमिका निभाते देखना अच्छा लगेगा। जैकी भगनानी से बॉलीवुड में बढ़ रहे रीमेक के चलन के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास दोनों तरह की फिल्में बन रही हैं।

उदाहरण के लिए हमारी हालिया रिलीज फिल्म ‘जवानी जानेमन’ और जल्द रिलीज होनेवाली फिल्म ‘बेल बॉटम’ किसी फिल्म को रीमेक नहीं है जबकि दूसरी ओर‘कुली नंबर 1’एक रीमेक है। यह तो लोगों की पसंद पर निर्भर करता है। जैकी भगनानी से पूछा गया कि क्या आप फुल टाइम प्रोड्यूसर बनने की तैयारी कर रहे हैं। जवाब में जैकी ने कहा, ‘‘मैं कंपनी की संरचना करने में बहुत व्यस्त हूं। मैंने प्राथमिकताएं बदल दी हैं लेकिन कोई ऐसा फैसला नहीं लिया है। यदि ऐसा कुछ होता है जिसे लेकर मैं उत्साहित हो जाऊं तो मैं भी वह करना चाहूंगा।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.