'Lal Singh Chaddha' की टीम पर लद्दाख के लोगों ने लगाए गंभीर आरोप, अब निर्माता ने दी ये सफाई

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 11:29:05 AM
Lal Singh Chaddha team levels serious allegations against Ladakh people, producer clarifies

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग चल रही है। हाल ही में फिल्म की पूरी टीम लद्दाख में लगातार शूटिंग में बिजी थी जहां से तस्वीरें भी सामने आईं. लेकिन टीम के वहां से लौटने के बाद सोशल मीडिया पर गंभीर आरोप सामने आए. कहा जाता था कि आमिर की टीम ने पूरे गांव को कूड़ेदान में तब्दील कर दिया है. लद्दाख में 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग को लेकर उठे विवाद के बाद आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने अब एक आधिकारिक बयान जारी कर आरोपों को खारिज कर दिया है।

 

pic.twitter.com/zaRlw5rVkf — Aamir Khan Productions (@AKPPL_Official) July 13, 2021

 

आमिर के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी एक बयान में, फिल्म के निर्माताओं ने कहा कि अभिनेता और उनके दल के खिलाफ कोई भी आरोप गलत है और वे पर्यावरण को साफ रखने के लिए पूरी सावधानी बरत रहे हैं। बयान में कहा गया है, "कोई भी, यह चिंता का विषय हो सकता है, एकेपी स्पष्ट करना चाहता है कि एक कंपनी के रूप में, हम अपने शूटिंग स्थानों और उसके आसपास सफाई के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हैं।"

 

 

 

साथ ही उन्होंने कहा, "हमारे पास एक टीम है जो उस जगह को कचरा मुक्त रखने का फैसला करती है। हर समय। दिन के अंत में, पूरे स्थान की फिर से जांच की जाती है। पूरे कार्यक्रम के अंत में, हम सुनिश्चित करें कि जब हम कोई जगह छोड़ते हैं, तो हम उसे उतना ही साफ या साफ छोड़ देते हैं जितना हम पाते हैं।'' खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "हम कहते हैं कि हमारे स्थान को साफ नहीं रखने के बारे में कुछ अफवाहें/आरोप हैं। हम ऐसे दावों का पुरजोर खंडन करते हैं। हमारा स्थान संबंधित स्थानीय अधिकारियों के लिए हमेशा खुला है कि वे जब चाहें जांच कर सकते हैं।''



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.