Leo Box Office Collection: विजय थलपती की फिल्म ने चौथे दिन ही तोड़ा GADAR 2 का रिकॉर्ड, बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के मामले में छू लिया ये आंकड़ा

Samachar Jagat | Monday, 23 Oct 2023 12:54:30 PM
Leo Box Office Collection: Vijay Thalapathi's film broke the record of GADAR 2 on the fourth day itself, touched this figure in terms of box office earnings

इंटरनेट डेस्क। साउथ के सुपर स्टार विजय थलापति की फिल्म लियो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। बता दे की फिल्म ने कमाई के मामले में गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इस फिल्म में विजय के साथ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी मुख्यरोल में है। बता दंे की फिल्म 19 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब चार दिनों में फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर ली है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो जहां लियो ने दो दिनों में ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था वहीं अब अपने चार दिनों के कलेक्शन के साथ फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब है। 

मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक लियो ने अपने चौथे दिन के कलेक्शन के साथ सनी देओल की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म गदर 2 को को पीछे छोड़ दिया है। जहां लियो चौथे दिन 40 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है वहीं वहीं 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 2 ने अपनी रिलीज के चौथे दिन 38 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इतना ही नहीं जहां लियो का चार दिनों का कुल कलेक्शन 179.71 करोड़ है तो वहीं गदर 2 ने चार दिनों में 173.48 करोड़ रुपए कमाए थे।

PC- Iindia.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.