पारदर्शी साड़ी पहनते ही चमक गई थी मंदाकिनी की किस्मत, दाऊद संग जुड़ा था नाम

Samachar Jagat | Friday, 30 Jul 2021 09:21:59 AM
Mandakini's luck shone as she wore transparent saree, name also associated with Dawood

मंदाकिनी ने ट्रांसपेरेंट साड़ी में नजर आ कर पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. मंदाकिनी एक बेहतरीन एक्ट्रेस थीं और उनके लुक का हर कोई दीवाना था. आज मंदाकिनी अपना 58वां जन्मदिन मना रही हैं और मंदाकिनी इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं हैं। मंदाकिनी अब सिनेमाघरों और फिल्म उद्योग दोनों में नहीं देखी जाती है। मंदाकिनी ने अपने काम और अपने लुक से सबका दिल जीत लिया लेकिन अचानक वह गायब हो गई। मंदाकिनी का असली नाम यास्मीन जोसेफ है। उन्होंने कई फिल्मों में ग्लैमरस सीन किए और उन्हीं सीन की वजह से मशहूर हुईं। मंदाकिनी ने फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' से लोगों का दिल जीता था।

 

 

कहा जाता है कि राज कपूर ने पहले संजना कपूर को लॉन्च करने की योजना बनाई थी लेकिन बाद में यह रोल मेरठ की यास्मीन जोसेफ यानी मंदाकिनी के पास चला गया। उस समय फिल्म को कई लोगों ने अश्लील कहा था लेकिन फिल्म के लिए फिल्मफेयर पुरस्कारों में उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन भी मिला। मंदाकिनी के साड़ी पहनकर और पानी से नहाते हुए सीन का उस समय काफी विरोध हुआ था, हालांकि उसके बाद मंदाकिनी के पास फिल्मों की एक लाइन थी।

 


मंदाकिनी उस समय भी विवादों में घिरी हुई थीं जब उन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ स्पॉट किया गया था। उस समय ऐसी भी खबरें थीं कि दोनों ने शादी कर ली थी, हालांकि मंदाकिनी ने हमेशा इसे खारिज कर दिया था। अब, आज के समय में मंदाकिनी और उनके पति एक तिब्बती हर्बल सेंटर चलाते हैं, और मंदाकिनी भी तिब्बत योग सिखाती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.