Mumbai : 5 दिनों के बाद आज दोपहर 98 साल के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को हिंदुजा हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया गया, सायरा बानो दिखीं मायूस, फोटो देखें ?

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 02:14:43 PM
Mumbai : After 5 days today at 12.45 pm, 98 years old famous actor Dilip Kumar was discharged from Hinduja Hospital, Saira Banu looked sad, see photo?

एंटरटेनमेंट डेस्क। 5 दिनों से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार को आज शुक्रवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अभिनेता को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने एक बुलेटिन जारी करके कहा कि अभिनेता दिलीप कुमार को आज दोपहर 12.45 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद एम्बुलेंस के जरिए मुंबई के बांद्रा स्थित उनके पाली हिल बंगले पर ले जाया गया है।

दिलीप कुमार 98 साल के हैं। अस्पताल से घर लाते वक्त दिलीप कुमार की पत्नी और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा सायरा बानो भी उनके साथ ही थीं।

अस्पताल से निकलने के दौरान बाहर अभिनेता दिलीप कुमार के प्रशंसकों की भीड़ जमा थी। इस दौरान सायरा बानो ने हाथ हिलाकर फैंस का अभिवादन भी किया। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.