Nayantara शाहरुख खान की फिल्म में बिकनी अवतार में आ सकती है नजर

Samachar Jagat | Monday, 27 Mar 2023 02:30:51 PM
Nayantara can be seen in bikini avatar in Shah Rukh Khan's film

नयनतारा शाहरुख खान की फिल्म जवान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस फिल्म में 16 वर्षों में पहली बार स्क्रीन पर बिकनी पहने नजर आएंगी। अपने करियर के शुरुआती दौर में स्विमसूट पहनने वाली एक्ट्रेस ने हालांकि 2007 के बाद से आमतौर पर इस आउटफिट से दूरी बना ली है। हालांकि, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जवान इसे बदल देंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस स्विमसूट में एक दृश्य फिल्माएंगी जैसा कि दीपिका पादुकोण ने शाहरुख की पिछली रिलीज पठान में शूट किया था। रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से दावा किया गया है कि सीन को फाइनल कर लिया गया है और नयनतारा सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद ही ऐसा करने के लिए तैयार हुईं।

नयनतारा ने 16 साल में स्क्रीन पर बिकिनी नहीं पहनी है। आखिरी बार उन्होंने ऐसा 2007 में अजीत-स्टारर बिल्ला में किया था। एक रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें फिल्म की टीम ने इस सीन के लिए राजी कर लिया था क्योंकि यह फिल्म का अभिन्न अंग है। जवान ने नयनतारा की हिंदी भाषा की शुरुआत की।
  

स्क्रीन पर स्विमसूट पहनने की उनकी सामान्य अनिच्छा को देखते हुए, नयनतारा के कई फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि वह अपने बॉलीवुड डेब्यू या शाहरुख खान के लिए भी अपना नियम तोड़ देंगी। एक अन्य ने लिखा, "मुझे दृढ़ता से लगता है, वह जवान में बिकनी अवतार नहीं देख पाएगी।" हालांकि, कई अन्य लोगों ने कहा कि वे लंबे समय के बाद एक्ट्रेस को एक नए रूप में देखना चाहते हैं। 

जवान, एटली द्वारा निर्देशित (अपने बॉलीवुड डेब्यू में) में विजय सेतुपति भी हैं और कथित तौर पर विजय का एक कैमियो भी है। फिल्म, एक एक्शन थ्रिलर, को शाहरुख की पहली पैन-इंडिया फिल्म के रूप में बिल किया जा रहा है। जवान 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म पोस्टपोन हो सकती है लेकिन अभी तक इस मामले पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.