बिग बॉस के घर में नेहा भसीन की हरकत से भड़क गई गौहर खान

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 08:47:13 AM
Neha Bhasin's deed act in Bigg Boss house provokes Gauahar Khan

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के लेटेस्ट एपिसोड में दिव्या अग्रवाल और नेहा भसीन के बीच खतरनाक बहस देखने को मिली. बहस की वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे। दिव्या नेहा भसीन की ऐसी गंदी हरकत को बर्दाश्त नहीं कर पाईं। दोनों के बीच बहस तब शुरू हुई जब दिव्या ने किचन में सिंक पर गंदे अंडरवियर को देखा। किचन के सिंक में अंडरवियर देखकर दिव्या को गुस्सा आ जाता था। इस वजह से शमिता शेट्टी भी वहां मौजूद हैं। दिव्या भी उसे बताती है। शमिता की ओर से कोई जवाब नहीं आया। फिर मुस्कान से पूछा जाता है, जिस पर वह साफ कहती है कि अंडरवियर उसका नहीं है। मुस्कान का कहना है कि यह नेहा भसीन की हो सकती है। इस हरकत से दिव्या पूरी तरह से नाराज हैं। इसी बीच नेहा भसीन आती है और कहती है कि यह उसका है और वह उसे ले जाती है। नेहा का कहना है कि उसने उसे धोने के लिए रखा और माफी मांगी।

 

Leaving an unwashed undergarment for the first time out is a mistake , as a girl urself , how can u make it so embarrassing for another girl ???? Calling it disgusting n making it public n causing a girl so much embarrassment on something so intimate, very sad . #sick

— Gauahar Khan (@GAUAHAR_KHAN) September 7, 2021


 

 

वही दिव्या नेहा भसीन की हरकतों पर ध्यान नहीं दिया और दिव्या कहती हैं, 'बहुत गंदी नेहा है।' नेहा भी इस पर चुप नहीं बैठती और कहती हैं, 'मुझे किसी भी बात पर आपकी राय की जरूरत नहीं है। बहुत कुछ हो रहा है। मैंने इसे यहाँ धोने के लिए रखा था। आप एक घृणित महिला हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं वह घृणित है। मैंने सिर्फ इतना कहा कि मैं माफी मांगता हूं, क्योंकि आप इसे मुद्दा क्यों बना रहे हैं? यह केवल एक छोटी सी बात है और कोई बड़ी बात नहीं है।' दिव्या अग्रवाल तुरंत जवाब देती हैं, 'मैं जो कुछ भी कहती हूं वह घृणित है। आप मुझे घृणित कह सकते हैं।' नेहा आगे कहती हैं, 'मैं मेडिकल रूम में थी और अभी लेटी हुई हूं। यह सिर्फ अंडरवियर है, 'दिव्या अग्रवाल कहती हैं कि नेहा हमेशा ऐसे ही चिल्लाती हैं।

गौहर खान ने नेहा भसीन के व्यवहार पर भी गुस्सा जताया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, 'एक बिना धोए अंडरगारमेंट को पहली बार छोड़ना एक गलती है, एक लड़की होने के नाते आप इसे दूसरी लड़की के लिए इतना शर्मनाक कैसे बना सकते हैं???? इसे घिनौना कहना और इसे सार्वजनिक करना और किसी लड़की को इतनी अंतरंग बात पर इतना शर्मिंदा करना, बहुत दुख की बात है।'



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.