अब इस खूबसूरत अभिनेत्री की सोसाईटी में आया कोरोना वायरस

Samachar Jagat | Friday, 08 May 2020 11:13:51 AM
Now the corona virus came in this beautiful actress's society

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 56 हजार के पार हो चुकी है। देश में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले मायानगरी मुम्बई से सामने आ रहे हैं। 

छह सालों में इतनी हिट फिल्में दे चुके हैं अक्षय कुमार, जानकर चौंक जाएंगे आप

अब यहां से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस खबर के अनुसार टेलीविजन की अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचर्जी की सोसाईटी में एक कोरोना पॉजिटिव केस मिलने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सोसायटी में कोरोना पॉजिटिव का सामना सामने आने के बाद उसे सील कर दिया गया है। 

खबरों के अनुसार, जिस घर में कोरोना से संक्रमित मामला सामने आया है उसी घर में अभिनेत्री देवोलीना का घरेलू सहायक भी काम किया करता था। इसी कारण से अब देवोलिना और उनके घरेलू सहायक दोनों को अलग अलग क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। 

इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने पाक क्रिकेटर से शादी की खबरों पर दिया ये करारा जवाब

इस संबंध में अभिनेत्री देवोलीन भट्टाचर्जी ने कहा कि इस वक्त वो घर में अकेली हैं और उन्हें बाहर जाने की अनुमति नहीं है। उन्होंने बताया कि मेरा घरेलू सहायक उस घर में भी खाना बनाने जाता था जिस घर में कोरोना से संक्रमित मरीज मिला है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.