प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की बेबी बंप को छुपाती नजर

Samachar Jagat | Monday, 21 Jun 2021 11:09:42 AM
Nusrat Jahan shares pictures amidst the news of her pregnancy, seen hiding the baby bump

बंगाली फिल्म की जानी मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर आई थी और फिर उनके बेबी बंप में साफ नजर आ रही उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी। वही अब एक्ट्रेस ने खुद अपनी तस्वीर शेयर की है. नुसरत ने व्हाइट टॉप, ब्लू जींस के साथ-साथ पिंक शॉल भी पहना हुआ है।


तस्वीर में उनका बेबी बंप साफ नहीं दिख रहा है क्योंकि उन्होंने इसे शॉल से छिपा रखा है। तस्वीर को शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा, 'अच्छाई सब कुछ बदल देती है'। तस्वीर में नुसरत के चेहरे पर चमक साफ दिखाई दे रही है। नुसरत की प्रेग्नेंसी सामने आने के बाद निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम 6 महीने से साथ नहीं हैं और हमारी शादी टूटने की कगार पर है। निखिल ने यह भी खुलासा किया था कि वह लंबे समय से नुसरत के संपर्क में नहीं थे।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

वहीं नुसरत का कहना है कि तुर्की में निखिल से जो शादी हुई है वह भारतीय कानून के मुताबिक मान्य नहीं है. उसने कहा था कि 'हमने एक अंतर्धार्मिक विवाह किया था और भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत पंजीकृत होना है। कानून के मुताबिक, यह शादी नहीं है, यह एक रिश्ता था या लिव-इन रिलेशनशिप था। निखिल ने कहा था कि उन्होंने नुसरत को कई बार कहा था कि उन्होंने शादी का रजिस्ट्रेशन करवा लिया, लेकिन वह हमेशा इनकार करती रहीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.