‘फिल्लौरी’ की कहानी पूरी तरह से ऑरिजनल: अंशय लाल

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Feb 2017 11:32:18 AM
Phillauri story is completely original said Anshai lal

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिल्म ‘फिल्लौरी’ से बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे अंशय लाल ने कहा है कि फिल्लौरी किसी फिल्म की कॉपी नहीं, पूरी तरह ऑरिजनल फिल्म है।

‘फिल्लौरी’ को लेकर बातचीत में अंशय ने कहा, फिल्लौरी को लेकर मीडिया मेें जो खबरें आयीं है कि यह किसी विदेशी फिल्म की कहानी है, वह पूरी तरह गलत है। यह मुझे काफी हास्यास्पद लगता है और गुस्सा भी आता है कि पूरी टीम ने ऑरिजनल स्टोरी पर इतनी मेहनत की है और सिर्फ ट्रेलर देख कर इसे कॉपी बताया जा रहा है।

उन्होंने कहा, यह अच्छी फीलिंग नहीं है क्योकि इसमें कहीं से कोई सच्चाई नहीं है। फिल्लौरी पूरी तरह ऑरिजनल फिल्म है और इसकी कहानी पंजाब की है। 

गौरतलब है कि हाल ही फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद मीडिया में ऐसी खबरें आयीं यह फिल्म हॉलीवुड की एनिमेटड फिल्म‘कॉप्र्स ब्राइड’से मिलती जुलती है।

इस रोमांटक कॉमेडी फिल्म की निर्माता बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा है। अनुष्का फिल्म में भूत का किरदार भी निभा रही है। अनुष्का के अलावा इस फिल्म में अभिनेता-संगीतकार दिलजीत दोसांज, सूरज शर्मा और महरीन पीरजदा भी मुख्य भूूमिका में है। अनुष्का की तारीफ करते हुये अंशय ने कहा कि वह एक बेहतरीन निर्माता है। 

चूंकि वह सेट पर काम करतीं रहती है तो उन्हें पता है कि एक निर्माता और फिल्म की टीम क्या उम्मीद करती है। फिल्म की कहानी पंजाब के‘फिल्लौर’की है। यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होगी।         एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.