Prabhas: फिल्म Project-K का टीजर लॉन्च के साथ ही बदला टाइटल, अब इस नाम से होगी रिलीज, बॉॅलीवुड और साउथ के हीेरों आएंगे.....

Samachar Jagat | Friday, 21 Jul 2023 12:59:42 PM
Prabhas: With the launch of the teaser of the film project k, the title was changed, now it will be released with this name, the heroes of Bollywood and South will come.....

इंटरनेट डेस्क। प्रभास की नई फिल्म प्रोजेक्ट के आजकल खूब चर्चाओं में है। इस फिल्म का अब टाइटल बदल दिया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास नजर आने वाले है। मूवी का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। साथ ही टीजर भी रिलीज हो गया है और फिल्म का टाइटल भी बदल गया है।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो अमेरिका में हुए सैन डिएगो कॉमिक कॉन इवेंट में इस मूवी के रियल टाइटल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई है। जानकारी के अनुसार अब इस फिल्म का नाम प्रोजेक्ट के नहीं बल्कि ‘कल्कि 2898 एड’ होगा। 

जानकारी के अनुसार पहले 20 जुलाई को अमेरिका में इस फिल्म का टीजर सामने आया तो अब भारत में 21 जुलाई की सुबह इस फिल्म की पहली झलक सामने आई। यूट्यूब पर आए इसके टीजर को 6 घंटे में 1.6 मिलियन लोगों ने देख लिया है। 

PC- HINDUSTAN


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.