PROMO: 'सुपर डांस चैप्टर 4' के सेट पर फूट-फूट कर रोई काजोल की मां

Samachar Jagat | Thursday, 08 Jul 2021 06:52:02 PM
PROMO: Kajol's mother cries bitterly on the sets of 'Super Dance Chapter 4'

टीवी शो 'सुपर डांस चैप्टर 4' को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. तनुजा शो के अपकमिंग एपिसोड में गेस्ट जज बनने वाली हैं। हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया है जो आप देख सकते हैं. तनुजा अपनी बेटी काजोल का एक वीडियो मैसेज देख रोती नजर आ रही हैं. आप इस वीडियो में काजोल को समझाते हुए देख सकते हैं कि उन्हें अपनी मां से सबसे बड़ा तोहफा क्या मिला. खैर ये आने वाला एपिसोड चौकाने वाला होने वाला है. तनुजा ने इस बार डांसिंग शो में शिल्पा शेट्टी के साथ डांस भी किया है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)


 

आप इस वीडियो में काजोल को बोलते हुए सुन सकते हैं, ''मेरी मां ने मुझे सबसे बड़ा तोहफा परवरिश है. खुशी है कि यह कहा नहीं जा सकता। '' इस बीच, सुपर डांसर चैप्टर 4 के जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता उनकी बात से सहमत होते दिख रहे हैं। तनुजा और शिल्पा शेट्टी ने भी शो में डांस परफॉर्मेंस दी है। इसके अलावा तनुजा के गानों पर भी कंटेस्टेंट्स ने दमदार एक्टिंग की है. काजोल ने अपने इंटरव्यू में कई बार अपनी मां के साथ समीकरणों के बारे में बात की है।

एक बार उसने कहा था, "मेरी मां के साथ मेरा रिश्ता बहुत अच्छा रहा है क्योंकि वह शानदार है। उसने मेरे जीवन में जो कुछ भी किया, जो कुछ भी उसने मेरे लिए तय किया, उसने इसे इस तरह समझाया कि मैं समझ सकूं। क्या यह मेरे माता-पिता हैं। अलग, काम पर जाना, या एक कामकाजी माँ होना।'' उन्होंने अपनी परवरिश के बारे में भी कहा, "मैं जैसी हूँ अपनी माँ की परवरिश की वजह से हूँ। मेरी माँ अद्भुत है। मैं उन्हें यह भी बताता हूं। उन्होंने मुझे जो परवरिश दी, उसके लिए मैं उनका आभारी हूं। मुझे लगता है कि मैं आज एक बेहतर इंसान हूं क्योंकि उन्होंने मुझे बचपन में जो चीजें सिखाई थीं।''



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.