Veere Di Wedding 2 फिल्म को लेकर Riya Kapoor के पोस्ट ने दिए संकेत

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2023 03:45:03 PM
Riya Kapoor's post gave hints about Veere Di Wedding 2 film

फिल्म निर्माता रिया कपूर ने गुरुवार को एक क्रिप्टिक पोस्ट के साथ अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल का संकेत दिया। इंस्टाग्राम पर रिया ने लिखा, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं सीक्वल जैसी लड़की हूं, लेकिन शायद मैं हूं।" रिया ने स्पष्ट रूप से यह नहीं बताया कि पोस्ट से उनका क्या मतलब था।

शशांक घोष द्वारा निर्देशित `वीरे दी वेडिंग` वर्ष 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसमें करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया ने रोल प्ले किया था ।  

सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि अभी फिल्म की ऑफिशियल पुष्टि का इंतजार है।

इस बीच, रिया नेक्स्ट बार 'द क्रू' नामक एक अपकमिंग कॉमेडी फिल्म का निर्माण करेंगी, जिसमें करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ लीड रोल्स में नजर आएंगे। 


 
एक स्टेटमेंट के मुताबिक , 'द क्रू' को हंसी के दंगे के रूप में पेश किया गया है, जो संघर्षरत एयरलाइन इंडस्ट्री की बैकग्राउंड के खिलाफ है। तीन महिलाएं, जीवन में इसे बनाने के लिए काम करें और ऊधम मचाएं। हालाँकि, उनकी नियति कुछ अनुचित स्थितियों को जन्म देती है और वे झूठ के जाल में फंस जाते हैं। फिल्म की ऑफिशियल रिलीज की तारीख अभी भी घोषित नहीं की गई है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.