Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद एक्शन में मुंबई पुलिस, सलमान को सतर्क रहने के लिए कहा

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Nov 2023 02:18:47 PM
Salman Khan: Mumbai Police takes action after Lawrence Bishnoi's threat, asks Salman to be alert

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की और से जान से मारने की धमकी मिलती ही रहती है और ऐसे में पुलिस को उनकी सुरक्षा बढ़ानी पड़ती है। ऐसे में एक बार फिर से सलमान खान को धमकी मिली है। इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान खान को दी गई सुरक्षा की समीक्षा की है और साथ में सुरक्षा बढ़ा दी हैै।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो पुलिस ने सलमान को सतर्क रहने के लिए भी कहा है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद अभिनेता को मुंबई पुलिस द्वारा पहले ही वाई-प्लस सुरक्षा दी जा चुकी है। बता दें की सलमान खान को मार्च में भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 

खबरों की माने तो रविवार को बिश्नोई ने एक फेसबुक पोस्ट में गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी। वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक अकाउंट का ओरिजन भारत के बाहर का था। फेसबुक पोस्ट में लिखा गया था,” तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि आपका भाई आए और आपको बचाए। ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है - इस भ्रम में न रहें कि दाऊद बचाएगा तुम्हे, तुम्हे कोई नहीं बचा सकता।

pc- aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.