Salman Khan: गदर 2 और जवान की सक्सेस पर सलमान का आया रिएक्शन, कहा-अब 100 करोड़ क्लब....

Samachar Jagat | Saturday, 23 Sep 2023 11:38:18 AM
Salman Khan: Salman's reaction on the success of Gadar 2 and Jawan, said- Now 100 crore club....

इंटरनेट डेस्क। पिछले दो महीनों में दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में नए झंडे गाड़ दिए है। फिल्म गदर 2 और जवान ने धूआंधार कमाई की है। शाहरुख खान और सनी देओल की बादशाहत के आगे कोई टिकता नहीं दिख रहा है। वहीं अब इन फिल्मों के बाद में सुपरस्टार सलमान खान की टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, जिससे सलमान को भी काफी उम्मीदें है। 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब गदर 2 और जवान की सक्सेस पर सलमान खान ने भी अपना रिएक्शन दे दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें की सलमान खान, गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म मौजां ही मौजा के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पहुंचे थे। जहां फिल्मों के कलेक्शन को लेकर उन्होंने अपनी बात रखी। इवेंट में सलमान से कहा गया कि वह 100 करोड़ क्लब के पोस्टर ब्वॉय हैं तो उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि 100 करोड़ का आंकड़ा अब रॉक बॉटम होगा, हर फिल्म को अब 400, 500, 600 करोड़ का लक्ष्य रखना चाहिए।

बता दें, पिछले महीने रिलीज हुई गदर 2 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। जबकि दुनियाभर में यह 600 करोड़ के पार है। वहीं शाहरुख खान की जवान को देखें तो 14 दिनों में जवान का भारतीय बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ पार हो गया है और वर्ल्ड वाइड यह कलेक्शन 900 करोड़ के पार है। 

pc- indiatimes.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.