Salman Khan: बिग बी और अभिषेक को गले लगाते दिखे सलमान, कई सालों बाद दिखे इस अंदाज में....

Samachar Jagat | Friday, 22 Dec 2023 01:04:47 PM
Salman Khan: Salman was seen hugging Big B and Abhishek, seen in this style after many years....

इंटरनेट डेस्क। सलमान खान और बच्चन फैमिली को साथ में बहुत कम देखा गया होगा और शायद अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के बाद तो नहीं। लेकिन अब एक ऐसा मौका आया है जब सलमान, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को एक साथ देखा गया और वो भी गले मिलते हुए। जी हां बता दें की इंडस्ट्री के सबसे सफल निर्माताओं में से एक आनंद पंडित का 21 दिसंबर को जन्मदिन था और यहीं ये सब देखने को मिला।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो फिल्म निर्माता ने गुरुवार को अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और एक शानदार पार्टी भी रखी। इस पार्टी में का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान को अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन से गले मिलते देखा जा सकता है। यही नहीं, अभिषेक बच्चन से गले मिलने के बाद सलमान उनसे बात करते भी नजर आ रहे हैं।

बता दें, अमिताभ और अभिषेक बच्चन ऐश्वर्या राय बच्चन के बिना ही इस पार्टी में शामिल हुए थे। अभिषेक से गले मिलने के अलावा सलमान को उनके साथ खड़े होकर जश्न शुरू होने का इंतजार करते और बात करते भी देखा गया। मीडिया रिपेाटर्स की माने तो आजकल अभिषेक और एश्वर्या के रिश्तों में कड़वाहट की खबरें भी सामने आ रही है। 

pc- news18

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.