बॉलीवुड किंग शाहरूख खान को सरोज खान ने ही दिया था ये स्टेप

Samachar Jagat | Friday, 03 Jul 2020 02:49:03 PM
Saroj Khan gave this step to Bollywood King Shahrukh Khan

मुंबई। बॉलीवुड सितारों को अपने इशारों पर नचाने वाली दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान ने किग खान शाहरूख खान को बाहें फैलाने वाला स्टेप दिया था जो बाद में उनका सिग्नेचर स्टेप बन गया। सोशल मीडिया पर सरोज खान का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सरोज खान बता रही हैं कि कैसे उन्हें शाहरुख के बाहें फैलाने वाले स्टेप का आइडिया आया। वीडियो में सरोज खान बताती हैं कि फिल्म 'बाजीगर’ की शूटिग के दौरान उन्होंने शाहरुख खान को ये स्टेप दिया था।

सरोज खान वीडियो में बता रही हैं ,'' हम मॉरिशस में 'बाजीगर’ फिल्म के गाने बाजीगर ओ बाजीगर की शूटिग कर रहे थे। इस गाने में शाहरुख सामने से चलकर आता है और अपनी शर्ट खोलकर नाम दिखाता है। तब मैंने उसे कहा कि तुम आना और ऐसे बाहें फैलाना। उसने वो किया और लोगों को पसंद आया।’’

गौरतलब है कि शाहरुख खान का बाहें फैलाने वाला स्टेप समय के साथ इतना फेमस हुआ कि उनकी पहचान का हिस्सा बन गया। इसे उनका सिग्नेचर स्टेप कहा जाने लगा और शाहरुख खान की किसी भी परफॉरमेंस को इसके बिना कुछ हद तक अधूरा माना जाता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.