बॉलीवुड के बाद साउथ में नजर आएंगे शाहरुख खान, नयनतारा और प्रियामणि

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 09:16:57 AM
Shah Rukh Khan, Nayanthara and Priyamani to be seen in South after Bollywood

जाने-माने एंटरटेनमेंट सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। शाहरुख खान की पाइपलाइन में बहुत सारी फिल्में हैं जिनमें से एक टॉलीवुड निर्देशक एटली कुमार के साथ आने वाली एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। फिल्म में नयनतारा और प्रियामणि जैसी अभिनेत्रियां शाहरुख का समर्थन करेंगी। फिल्म का नाम भले ही तय नहीं हुआ हो लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

 

 

वही अब फिल्म को लेकर एक नई कहानी लेकर आ रहा है. पता चला है कि फिल्म में शाहरुख खान की भूमिका मशहूर स्पेनिश ड्रामा वेब सीरीज मनी हीस्ट के प्रोफेसर अल्वारो मोर्टे से प्रेरित होगी। फिल्म में एक बैंक डकैती होगी जिसका नेतृत्व शाहरुख खान करेंगे। फिल्म में शाहरुख डबल किरदार निभाएंगे। ऐसी खबरें हैं कि शाहरुख फिल्म में एक पुलिस वाले और एक अपराधी की भूमिका निभाते नजर आएंगे।


 
आपको बता दें कि फिल्म की कहानी लिखी जा चुकी है और इसका एक छोटा सा हिस्सा मनी हीस्ट से प्रभावित बताया जा रहा है। इस खास पार्ट की शूटिंग में काफी सतर्कता बरती गई है। इस आगामी थ्रिलर फिल्म में शाहरुख एक जांच अधिकारी और एक शीर्ष भारतीय एजेंसी के अपराधी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में नयनतारा, शाहरुख और प्रियामणि के अलावा कई बड़े नाम भी हैं। इनमें सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा ​​शामिल हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि फिल्म का संगीत ऑस्कर विजेता संगीतकार एआर रहमान द्वारा तैयार किया जाएगा।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.