Khatron Ke Khiladi 11 के बाद इस शो में नजर आएंगी श्वेता तिवारी

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Jul 2021 11:10:50 AM
Shweta Tiwari to be seen in THIS show after Khatron Ke Khiladi 11

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर चर्चा में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में एक प्रतियोगी के रूप में खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए शूटिंग की। अब श्वेता को नया प्रोजेक्ट ऑफर मिला है। शो सस्पेंस थ्रिलर शुक्ला वर्सेज त्रिपाठी में नजर आएगा। वह परियोजना में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। कहानी मधुरिमा नाम की एक कवि के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी दुर्भाग्य से एक लाइव टीवी शो के कारण गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। श्वेता मामले की जांच करती नजर आएंगी। शो में उनका कैरेक्टर काफी इंटेंस होने वाला है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, श्वेता तिवारी से उनके नए शो के बारे में पूछे जाने पर कहा गया, ''मैं आगामी सीरीज शुक्ला वर्सेज त्रिपाठी का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं. यह एक सस्पेंस से भरपूर थ्रिलर प्रोजेक्ट है और हमने अभी इसकी शूटिंग शुरू की है. एक युवा कवि को एक लाइव टीवी शो में शूट किया जाता है और अब सच्चाई का पता लगाना जांच अधिकारियों पर निर्भर है।''


अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, श्वेता ने कहा, "मैं एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं। चरित्र का नाम रिद्धिमा लाखा है। यह चरित्र बहुत शक्तिशाली होने वाला है जिसे रिश्वत नहीं दी जा सकती है। जैसा कि हम इस यात्रा को शुरू करते हैं, मैं कामना करती हूं कि मेरे प्रशंसक प्यार करें। और समर्थन। शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा।" रश्मि देसाई का शो हाल ही में रिलीज हुआ है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. श्वेता की बात करें तो वह 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं। वरुण बडोला ने शो में उनकी विपरीत भूमिका निभाई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.