रिस्क लेकर काम करना चाहती है सोनाक्षी सिन्हा

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 03:07:33 PM
Sonakshi Sinha wants to work with Risk

मुंबई। बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अब रिस्क लेकर काम करना चाहती है। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नूर’ के प्रमोशन में जुटी हुई है। सोनाक्षी ने कहा कि, अब वह समय आ गया है जब वह अपने करियर में रिस्क लेकर काम कर सकती हैं।

हनुमान दा दमदार : भगवान हनुमान को अपनी आवाज देंगे 'बजरंगी भाईजान'  

उन्होंने बड़े हीरो और बड़ी फिल्मों में खूब काम कर लिया है अब समय है ऐसा काम करने का जहां वह खुद को अलग तरह के काम के लिए साबित कर सकें। सोनाक्षी सिन्हा ने कहा मैंने बड़े-बड़े हीरो के साथ खूब फिल्में कर ली हैं अब समय आ गया है कुछ नया करने का और रिस्क लेने का। इस समय दर्शक भी हर तरह की फिल्में देख रहे हैं।

खुद को शर्मीली मानती है सनी लियोन 

महिला प्रधान फिल्में खूब पैसे भी कमा रही हैं, इसलिए मैं अब ‘अकीरा’ और ‘नूर’ जैसी फिल्में कर रही हूं। मैंने खूब मल्टीस्टारर फिल्मों में काम कर लिया है इसलिए न तो बड़े सितारों का साथ और न ही उनकी फिल्में मिस करती हूं। सच बात तो यह है कि अब समय आ गया है कि मैं रिस्क लूं और अलग-अलग तरह की फिल्में कर नए-नए प्रयोग करूं।-वार्ता 

Horse Riding का लुत्फ उठा रही हैं कृति सेनन, देखें Photos... 

Finally! हॉलीवुड में भाग्य आजमाने के बाद अब अनिरुद्ध रॉय की फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका

विश्व में नंबर वन जयपुर एयरपोर्ट का 'ऋषि कपूर' ने कुछ यूं किया पोस्टमार्टम!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.