South actress सामंथा रुथ प्रभु ने अपने अंतिम सपने व टैटू का किया खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 18 Apr 2022 01:49:12 PM
South actress Samantha Ruth Prabhu reveals her last dream and tattoo

सामंथा रुथ प्रभु वर्तमान  समय  में अपना जीवन अच्छी तरह से जी रही हैं।  वह अपने करियर के चरम पर है। सामंथा साउथ इंडस्टी  की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस  में से एक  हैं।   सामंथा जल्द ही बॉलीवुड में नजर आ  सकती है। करीब चार साल तक साथ रहने के बाद उन्होंने अपने पति नागा चैतन्य से नाता तोड़ दिया है ।

समांथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य को टॉलीवुड में सबसे प्यारा जोड़ा माना जाता था और उनकी  तकरार  ने कई लोगों का दिल तोड़ दिया। लेकिन सब कुछ पीछे छोड़ते हुए, सामंथा अब अपने करियर पर फोकस  कर रही है। उनका  अंतिम सपना कुछ ऐसा है जो निश्चित रूप से प्रेरणादायक है।  इंस्टाग्राम पर फैंस  के साथ आस्क मी एनीथिंग सीजन  में अभिनेत्री को अपने सबसे बड़े सपने को फैंस  के साथ शेयर  करने के लिए कहा गया।जिसमे उन्होंने उल्लेख किया कि वह खुद का बेहतर वर्जन  बनना चाहती है और यही उनका  सपना है।

 अभिनेत्री को कुछ टैटू  आईडियाज  को शेयर  करने के लिए भी कहा गया था । इस पर उन्होंने कहा कि जब वह छोटी थी तब  उन्होंने खुद से वादा किया था कि कभी भी व टैटू नहीं बनवाएगी  ।इसका उन्होंने जवाब देते हुए कहा  "कभी नहीं। "हालांकि   सामंथा के तीन टैटू हैं और माना जाता है कि सभी उनके पूर्व पति नागा चैतन्य को समर्पित हैं। एक उसकी साइड रिब पर है जिस पर लिखा है, "चाय"।

चाय अक्किनेनी के नाम के टैटू के अलावा उन्होंने अपनी कलाई पर एक टैटू भी बनवाया है जिसमें लिखा है, 'अपनी खुद की वास्तविकता बनाएं।' यह एक वाइकिंग प्रतीक के रूप में है। नागा चैतन्य का भी यही टैटू है। सामंथा रूथ प्रभु का तीसरा टैटू गर्दन पर है। यह कथित तौर पर 'YMC' पढ़ता है। सिद्धांत बताता है कि यह उनकी पहली फिल्म ये माया चेसावे को दर्शाता है। कथित तौर पर इस फिल्म के सेट पर सामंथा पहली बार नागा चैतन्य से मिलीं। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.