Sushant के नाम का गलत फायदा उठाने वालो पर भड़की बहन

Samachar Jagat | Friday, 04 Jun 2021 01:09:33 PM
Sushant Singh Rajput sister alleges: People are now taking advantage using his name

सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन अभिनेता थे लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं हैं। 14 जून को यह उनकी पहली वर्षगांठ है। सुशांत की मौत के पीछे हत्या की सूचना मिली थी जब उन्होंने आत्महत्या की थी। अभिनेता के निधन के बाद अब तक भाई-भतीजावाद जैसे मुद्दे पर तीखी बहस छिड़ी हुई है. सीबीआई अब मामले की जांच कर रही है। सुशांत को गुजरे करीब एक साल हो गया है लेकिन जांच अभी तक साफ नहीं हो पाई है। इतना ही नहीं, एनसीबी अभिनेता की मौत से जुड़े कथित ड्रग एंगल की भी जांच कर रही है और इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

 

With relentless efforts all the SSRians have been chasing Justice for Sushant as their only motive and I assure you all that the family is fighting for justice with equal desperation if not more. All the SSRians have the freedom to continue Sushant’s legacy. #SushantSinghRajput — Meetu Singh (@divinemitz) June 3, 2021

 

 


अब इन सबके बीच सुशांत की बहन मीतू ने चौंकाने वाले झूठ बोलते हुए ट्वीट किया है। दरअसल, अभिनेता के निधन पर शोक जताने वाले कुछ लोग दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि देकर पैसा कमाने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी पुण्यतिथि से पहले आज तक किताबों से लेकर फिल्मों से लेकर चैरिटी कैंपेन तक, एसएसआर के नाम पर बहुत कुछ किया जा रहा है। यह सब देख सुशांत सिंह राजपूत की बहन गुस्से में हैं। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, "ये लोग विनाशकारी त्रासदी को मुनाफे में बदल रहे हैं।"

साथ ही उन्होंने इसे 'अमानवीय' करार दिया। आगे सुशांत की बहन ने लिखा, "दुर्भाग्य से यह बात हमारे सामने आई है कि कुछ लोग अपने निजी फायदे के लिए हमारी स्थिति का फायदा उठा रहे हैं जो कि एक अमानवीय कृत्य है। इन सभी लोगों को खुद ऐसा करने से बचना चाहिए।" अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सुशांत के परिवार ने उनके नाम पर कोई समर्थन या लाभ नहीं लिया है। हम सभी का ध्यान यह भी लाना चाहते हैं कि परिवार ने किसी को भी दान करने या पैसे जुटाने के लिए नहीं कहा। हमारी सहमति नहीं है। सुशांत का नाम और एसएसआर या इससे जुड़ी कुछ भी बनाने के लिए, चाहे वह फिल्म हो, किताब हो या पैसा। परिवार को इसका फायदा उठाने का शौक नहीं है और हम किसी को भी ऐसा करने नहीं देंगे।''


उन्होंने यह भी लिखा है, "सभी शुभचिंतकों का एकमात्र उद्देश्य सुशांत को न्याय दिलाना है और मैं आप सभी को विश्वास दिलाता हूं कि परिवार न्याय के लिए समान हताशा के साथ लड़ रहा है।" अब सुशांत की बहन का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.