शाहिद कपूर पर दिखा सर्दी का असर, तस्वीर उड़ा देगी होश

Samachar Jagat | Saturday, 14 Nov 2020 11:20:34 AM
The effect of winter on Shaheed Kapoor, the picture will blow the senses

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर  ने  सर्दियों के मौसम का स्वागत करते हुए अभिनेता शाहिद कपूर ने शुक्रवार को फेंस के साथ एक सेल्फी शेयर की है। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा-'सर्दी आ रही है....सभी को मॉर्निंग।'  तस्वीर में शाहिद कपूर काले रंग की ऊनी हुडी में नजर आ रहे हैं और वह एक कार में बैठे हुए हैं। तस्वीर में शाहिद कपूर के बाल लंबे हैं और उन्होंने अपनी दाढ़ी भी बढ़ा रखी है। शाहिद कपूर बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता शाहिद कपूर अपनी हर फिल्म में हेयर स्टाइल बदलते हैं। फिल्म 'जर्सी' में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर उनके मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे। इससे इससे पहले भी शाहिद ने फिल्म जर्सी की शूटिंग सेट पर क्रिकेट की प्रैक्टिस के लिए जाते हुए एक तस्वीर शेयर की थी ।

वहीं  शाहिद को बाइक से सुबह की सवारी के लिए तैयार देखा जा सकता है। शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा-मॉर्निंग राइड। तस्वीर में उन्हें लेदर जैकेट पहने बाइक के साथ देखा जा सकता है। तस्वीर में शाहिद कपूर लंबे बालों में नजर आ रहे हैं। फिल्म जर्सी की कहानी एक क्रिकेटर की इर्दगिर्द घूमती है। जर्सी तेलुगु फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं।

 



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.