Raju Srivastava की सेहत में नहीं हुआ कोई सुधार

Samachar Jagat | Saturday, 13 Aug 2022 02:39:16 PM
There was no improvement in the health of Raju Srivastava

हॉस्पिटल के सूत्रों के अनुसार लोकप्रिय कॉमेडियन अभिनेता राजू श्रीवास्तव यहां एम्स में वेंटिलेटर पर हैं और उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है।

58 वर्षीय स्टैंड-अप कॉमिक को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।

सूत्र ने बताया, "श्रीवास्तव की हालत गंभीर बनी हुई है और वे वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत में सुधार नहीं हुआ है। हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद से उन्हें होश नहीं आया है।" कॉमेडियन का इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ नीतीश नाइक कर रहे हैं।

शुक्रवार रात श्रीवास्तव के परिवार ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान जारी कर कहा कि कॉमेडियन की हालत "स्थिर" है।

परिवार ने बयान में कहा, "राजू श्रीवास्तव जी की हालत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और अपना बेस्ट कर रहे हैं। सभी शुभचिंतकों को निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।"

परिवार ने लोगों से "किसी भी अफवाह / फेक न्यूज को प्रसारित करने पर ध्यान न देने" का भी अनुरोध किया।  

1980 के दशक के उत्तरार्ध से मनोरंजन इंडस्ट्री में सक्रिय रहे श्रीवास्तव को 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद पहचान मिली।

उन्होंने "मैंने प्यार किया", "बाजीगर", "बॉम्बे टू गोवा" (रीमेक) और "आमदानी अठानी खरचा रुपैया" जैसी हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की है। वह "बिग बॉस" सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे। श्रीवास्तव फिल्म विकास परिषद उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष भी हैं।

 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.