Dream Girl 2: फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान के साथ नजर आएंगे ये अभिनेता, लीड रोल में दिखेगी ये अभिनेत्री

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Aug 2023 11:52:16 AM
Dream Girl 2: This actor will be seen opposite Ayushmann in the film Dream Girl 2, this actress will be seen in the lead role

इंटरनेट डेस्क। आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का फैन्स को बड़ी ही बेसबरी से इंतजार है। लेकिन अब ये इंतजार समाप्त होने की और है और इसका कारण यह है की फिल्म का मच-अवेटेड टीजर रिलीज हो गया है। वहीं फिल्म ड्रीमगर्ल के सीक्वल का ट्रेलर आज दर्शकों के बीच रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म के टीजर को देख फैंस ट्रेलर की झलक देखने के लिए और भी बेताब हो उठे हैं। मीडिया रिपोटर्स की माने तो मेकर्स का दावा है कि फिल्म का ट्रेलर बेहद ही एक्स्ट्रा-ऑर्डीनरी होने वाला है। ड्रीम गर्ल 2 के टीजर में आयुष्मान खुराना अपनी साड़ी का पल्लू लहराते पूजा के गेटअप में इतराते दिख रहे हैं। 

एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका टीजर शेयर कर लिखा- सबकी ड्रीमगर्ल वापस आ रही है। 1 अगस्त को रिलीज होगा ट्रेलर, फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी। आपको बता दें की ड्रीमगर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में होंगी। इसके साथ ही फिल्म में कुछ और फेमस स्टार्स में परेश रावल, असरानी, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, राजपाल यादव, मनोज जोशी, सीमा पाहवा और विजय राज शामिल हैं। 

pc- deshbandhu.co.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.