TV: इस अभिनेता ने 'अनुपमा' शो को दिया अलविदा, शेयर किया इमोशनल नोट

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 01:30:56 PM
THIS actor bids goodbye to 'Anupamaa' show, shares emotional note

टेलीविजन जगत का सबसे चर्चित शो 'अनुपमा' में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. शो दिन पर दिन मजेदार होता जा रहा है। वैसे इन दिनों आप शो में देख रहे होंगे कि अनुपमा अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी सांसें जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं. अब डॉ. अद्वैत, जो शो के अन्य पात्रों के साथ इलाज और अपने अनुभव साझा करने के लिए वहां थे, अपने चरित्र के अंत के साथ अलविदा कहते हैं। जी हाँ, और उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

 


आप जानते ही होंगे कि 'अनुपमा' में जबरदस्त ट्विस्ट के साथ एंट्री करने वाले डॉ. अद्वैत खन्ना का किरदार अपूर्वा अग्निहोत्री निभा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने शो से विदाई ले ली है। अपूर्वा अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह शो के निर्माता रंजन शाही के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं ये एक इमोशनल पोस्ट है और इसमें उन्होंने पूरी जानकारी दी है.

पोस्ट में अपूर्वा अग्निहोत्री ने लिखा- 'एक और खूबसूरत सफर खत्म हो गया...' लेकिन ये सफर प्यार, हंसी और पागलपन से भरा है. इसका श्रेय हमारे रंजन, उनकी शानदार टीम और सबसे अलग सोच रखने वाले अद्भुत अभिनेताओं को जाता है। कभी-कभी दबाव हमारे उद्योग और कार्यस्थल को जीवित रहने के लिए अपना डीएनए बदलने के लिए मजबूर करता है, लेकिन यह आदमी उन सभी मिथकों को तोड़ने में कामयाब रहा है। सेट पर मुस्कुराते हुए चेहरे राजन की एक झलक मात्र हैं। सेट पर आपकी अच्छाई, दया और दरियादिली हर जगह मौजूद है। आप सेट पर हैं या नहीं।'

उन्होंने आगे लिखा, 'अद्वैत के किरदार के लिए दिल की गहराइयों से शुक्रिया। एक साथ बनाए गए जादू के लिए मैं दिल की गहराइयों से आपका आभारी रहूंगा।'' टीवी अभिनेता अपूर्वा अग्निहोत्री ने 'अनुपमा' में डॉ. अद्वैत खन्ना के रूप में प्रवेश किया, जब शो की प्रमुख अनुपमा, अभिनेत्री रूपा गांगुली का किरदार, कैंसर का पता चला था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.