इस अभिनेता ने जीता सर्वश्रेष्ठ ओटीटी स्टार पुरस्कार!

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 09:00:47 AM
This Actor Wins Best OTT Star Award!

27वें लायंस गोल्ड अवार्ड्स 2021 में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने अभिनेता बॉबी देओल और देबिना बनर्जी को सम्मानित किया। देबिना को सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अवार्ड मिला, जबकि बॉबी देओल को उनकी ऑनलाइन श्रृंखला आश्रम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ओटीटी स्टार का पुरस्कार मिला।

बॉबी ने जीत के लिए कहा, "मेरी ऑनलाइन श्रृंखला 'आश्रम' के लिए 27वें सोल लायंस गोल्ड अवार्ड्स 2021 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ओटीटी स्टार पुरस्कार अर्जित करना सम्मान की बात है।" मैं मूल निर्माताओं को उनके अविश्वसनीय के लिए अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं। काम, आकर्षक कहानी, और बाबा निराला के रूप में मुझ पर विश्वास! मुझे बस इतना कहना है कि यह यहां से और बेहतर होने वाला है, इसलिए इस पुरस्कार के लिए मुंबई टीम के लायंस क्लब को धन्यवाद।”


 
अपना आभार व्यक्त करते हुए देबिना ने साझा किया: “मुझे यह सम्मान देने के लिए मैं सभी का धन्यवाद करती हूं। सबसे महत्वपूर्ण बात, मैं अपने सोशल मीडिया परिवार को धन्यवाद देता हूं जो हमेशा मेरे लिए रहे हैं और यह उनके लिए है। आपके अनुयायी आपका परिवार हैं और मैं धन्य हूं कि दुनिया भर में ऐसे बहुत से लोग हैं जो हमेशा मदद के लिए तैयार रहते हैं। मुझे यह पुरस्कार देने के लिए मैं प्रतिष्ठित जूरी को धन्यवाद देता हूं।"

मुंबई के राजभवन में मंगलवार शाम को पुरस्कार समारोह में सेना के अधिकारी, गणमान्य व्यक्ति और बॉलीवुड की उल्लेखनीय हस्तियां शामिल हुईं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.