रिया के भाई के साथ जेल में बंद है यह ड्रग पेडलर, जमानत हुई खारिज, जानिए क्या है इसका नाम

Samachar Jagat | Thursday, 08 Oct 2020 11:38:10 AM
This drug peddler abdul basit parihar is in jail with Riya's brother, bail dismissed

ड्रग मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर बुधवार को जमानत दे दी। इसी मामले में सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को भी जमानत मिल गई है, जबकि रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार जमानत याचिका खारिज कर दी गई है।  हाईकोर्ट ने रिया को उनका पासपोर्ट जमा करने और मुंबई छोडक़र बाहर न जाने का भी आदेश जारी किया है। साथ ही रिया को जब भी नार्कोटिक्स कंट्रोल छानबीन के लिए बुलाएगा तो उन्हें एनसीबी दफ्तर में हाजिर होना होगा।

एनसीबी ने कहा कि रिया को दी गई जमानत के विरोध में अपील की जाएगी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि सत्य की जीत हुई है। उन्हें सच की जीत का भरोसा था। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की छानबीन में एनसीबी ने रिया को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था।

रिया की जमानत के लिए उनके वकील मानेशिंदे ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। हाईकोर्ट ने रिया की जमानत याचिका पर सुनवाई की थी और निर्णय आज के लिए सुरक्षित रखा था। बुधवार को हाईकोर्ट ने अपना निर्णय सुनाया। इससे भायखला जेल में बंद रिया को अब जेल से बाहर आने का रास्ता साफ हो गया ह

 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.