ट्रोलर्स ने फरहान अख्तर की सिंगिंग की तुलना मेंढक की आवाज से की, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

Samachar Jagat | Thursday, 09 Sep 2021 08:57:12 AM
Trollers compare Farhan Akhtar's singing with frog's voice, actor gave this reaction

फरहान अख्तर इस बार बॉलीवुड फिल्म सुपरस्टार अरबाज खान के टॉक शो पिंच में शामिल हुए। फरहान ने शो पर ट्रोलर्स के कमेंट्स को सुना और उन पर रिएक्ट किया। इनमें से कुछ लोगों ने फरहान के गाने की तुलना मेंढक की आवाज से की। वही अरबाज खान ने ट्रोलर्स के कमेंट्स पढ़े, जिनमें से एक ने फरहान के गाने की तुलना मेंढक के तुर-तूर से कर दी।

फरहान ने मुस्कुराते हुए कहा, 'यह सोशल मीडिया सेवा विस्तार का एक हिस्सा है। मैं चाहता हूं कि लोग घर पर रहें और मेरी बात सुनें।' उन्होंने कहा, 'मैं समझता हूं कि मेरी आवाज पारंपरिक पार्श्व गायक की तरह नहीं है। पार्श्व गायन के लिए एक गुणवत्ता की आवश्यकता होती है। मेरा कौशल स्तर या स्वर उस प्रकार का नहीं है। मैं अन्य लोगों के लिए गीत नहीं गाता। मुझे इसमें मजा आता है और मुझे इससे बिल्कुल भी शर्म नहीं आती।'


 
आपको बता दें कि फरहान अख्तर एक अभिनेता और निर्देशक होने के साथ-साथ एक गायक भी हैं। उन्होंने रॉक ऑन, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, शादी के साइड इफेक्ट्स, दिल धड़कने दो, वजीर, रॉक ऑन 2 के गानों में अपनी आवाज दी है। हाल ही में फरहान ने अपनी आने वाली फिल्म जी ले जरा की घोषणा की है। इस फिल्म का निर्देशन फरहान करेंगे। इसमें आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.