Rajesh Khanna को याद कर इमोशनल हुई बेटी ट्विकंल, बोली- मेरे पास आपकी आंखें है...

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 09:25:59 AM
Twinkle remembers Rajesh Khanna on 9th death anniversary, shares post

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार राजेश खन्ना की आज पुण्यतिथि है। ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर उनका एक वीडियो शेयर किया जो आपका भी दिन बना देगा। यह वीडियो राजेश खन्ना की फिल्म आप की कसम का है। वह फिल्म के गाने सुन कहो कहा सुना की शूटिंग कर रहे हैं। एक्ट्रेस ट्विंकल ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पास उसकी आंखें हैं, मेरे बेटे की मुस्कान है और दुनिया में उसके दिल में उसके टुकड़े हैं। वह अभी भी जीवित है।"


इंटरव्यू में अभिनेता राजेश कहते हैं, 'रोमांटिक गाने में क्या जरूरी है। उनका कहना है कि गाने की बीट और लिप सिंक का कॉम्बिनेशन बहुत जरूरी है। जैसे ही आपको एक सही बीट मिलती है, आप अपने आप उसमें घुल जाते हैं।' ट्विंकल के इस पोस्ट पर अब फैंस और स्टार्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. हर कोई राजेश के इस अंदाज की तारीफ कर रहा है. यहां तक ​​कि इंटरनेट पर कई यूजर्स ने श्रद्धांजलि दी है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 

राजेश खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 1966 में फिल्म की आखिरी रात से की थी। हालांकि, वह 1969 की फिल्म आराधना से ज्यादा लोकप्रिय हुए। राजेश खन्ना को हिंदी फिल्मों का मूल अभिनेता कहा जाता है। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में 'कटी पतंग', 'आनंद', 'हाथी मेरे साथी' और 'अमर प्रेम' और अपनी कई यादगार फिल्में दी हैं। राजेश ने 1973 में डिंपल कपाड़िया से शादी की। डिंपल उस समय केवल 16 साल की थीं। डिंपल और राजेश की 2 बेटियां ट्विंकल और रिंकी खन्ना हैं। शादी के कुछ समय बाद राजेश और डिंपल के बीच मतभेद होने लगे और दोनों अलग हो गए।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.