Urvashi Rautela ने अपने एयरपोर्ट लुक से उड़ाए सबके होश, देखें Photo

Samachar Jagat | Thursday, 04 Aug 2022 05:11:05 PM
  Urvashi Rautela stuns everyone with her airport look, see photo

उर्वशी रौतेला को उनके फैशन सेंसके लिए जाना जाता है। फैशनेबल स्टार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां उन्होंने एक बार फिर अपने स्टाइलिश ऑउटफिट से फैंस के दिलों पर राज किया।

उर्वशी ने एक बॉडी-हगिंग ओशन ब्लू वेलवेट आउटफिट पहना हैं जिसमें सिल्वर शिमरी स्ट्रिप्स जुड़ी हुई हैं।उर्वशी ने अपने लुक को कम्प्लीट करने के लिए पिंक न्यूड लिपस्टिक और मिनिमल मेकअप लुक चुना है जिसमे वे बहुत सुंदर लग रही हैं। उर्वशी ने अपने आउटफिट को ब्लैक कलर रंग के गॉगल और बैले पिंक हाई हील्स के साथ एक्सेसराइज्ड किया।

 

उनके फैंस दिल और आग इमोटिकॉन्स के साथ कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके, जिस पर एक ने लिखा "चलती फिरती बम है" और इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह शानदार दिखती है और होश उड़ा देती है। 

उन्होंने बहुत खुशी और शालीनता से अपने फैंस और शटरबग्स का अभिवादन किया। हाल ही में, उर्वशी को सरवनन के साथ टॉप फिल्म 'द लीजेंड' में उनके रोल के लिए 20 करोड़ रुपये की पेशकश की गई, जहां अभिनेत्री की प्रशंसा की गई और उनके काम की सराहना की गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.